सेशन समाप्त हुआ !!

निम्नलिखित कारणों में से किसी एक के कारण सत्र समाप्त हो गया है:

  • हो सकता है कि आपने आपके ब्राउज़र के बैक/फ़ॉरवर्ड/रिफ्रेश बटन का उपयोग किया है
  • हो सकता है कि आपने बटन पर दो बार क्लिक किया हो।
  • हो सकता है कि आपने लंबे समय तक ब्राउज़र विंडो निष्क्रिय रखा हैं।
  • हो सकता है कि आपने अन्य सत्र खोला हैं या अन्य विंडो से लॉगइन किया हैं।
  • आप किसी सेव किए गए या स्टैटिक पेज से एप्लिकेशन यूआरएल एक्सेस कर रहे हैं
-------------------------------------------

अगर आपको यूनियन बैंक नेट बैंकिंग इस्तेमाल करते समय मर्चेंट मोबाइल ऐप पर भुगतान करते समय यह पेज मिल रहा है, तो कृपया निम्न विकल्पों को आजमाएं:

  • ब्राउज़र कैश हटाएं। (क्रोम -> इतिहास -> ब्राउज़िंग डेटा मिटाएं -> सारे चेकबॉक्स चुनें -> डेटा मिटाएं)।
  • मोबाइल ऐप कैश हटाएं (सेटिंग्स -> ऐप प्रबंधन)
  • मोबाइल ऐप को फिर से अनइंस्टॉल और इंस्टॉल करें।

निम्नलिखित कारणों में से किसी एक के कारण सत्र समाप्त हो गया है:

  • आपने  ब्राउज़र का बैक/फॉर्वर्ड/रिफ्रेश बटन आप  का इस्तेमाल किया है।
  • आपने लंबे समय के लिए ब्राउज़र विंडो निष्क्रिय रखा है।
  • आपने अन्य ब्राउजर विंडो में लॉगिन किया है।
  • आप सहेजे गए या स्थिर पृष्ठ से ऐप्लिकेशन यूआरएल तक पहुंच रहे हैं

अगर आपको यूनियन बैंक नेट बैंकिंग इस्तेमाल करते समय मर्चेंट मोबाइल ऐप पर भुगतान करते समय यह पेज मिल रहा है, तो कृपया निम्न विकल्पों को आजमाएं:

  • ब्राउज़र कैश हटाएं। (क्रोम -> इतिहास -> ब्राउज़िंग डेटा मिटाएं -> सारे चेकबॉक्स चुनें -> डेटा मिटाएं)।
  • मोबाइल ऐप कैश हटाएं (सेटिंग्स -> ऐप प्रबंधन)
  • मर्चेंट मोबाइल ऐप को फिर से अनइंस्टॉल और इंस्टॉल करें।